हांगकांग315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाक्या विरूपण प्रभाव को प्रभावित करता है?

जारी करने का समय:2022-08-15 12:35:16 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:231

मुख्य सुझाव:हांगकांग,जब पावर रूपांतरित करनेवाले के तेल का नमूना इस्तेमाल किया जाता है, तेल के नीचे भाग में से कुछ तेल जोड़ने के लिए तेल के गे

जब पावर रूपांतरित करनेवाले के तेल का नमूना इस्तेमाल किया जाता है, तेल के नीचे भाग में से कुछ तेल जोड़ने के लिए तेल के गेट वैल्व के नीचे भाग में है या नमूना गेट वैल्व के नीचे भा

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता,हांगकांगस्वच्छ प्रकार रूपांतरक की परीक्षण वस्तुएँ, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

हांगकांगसबसे पहले, हालाँकि सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के पास बलवान स्वाधीन है यह सामान्य रूप से खुला संरचना है या स्वाधीन के लिए बहुत संवेदनशील है, विशेष रूप से सू इसलिए,हांगकांगड्री प्रकार ट्रांसफ़र 1250क्वा, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला केवल जबकि हवा नम्रता % के नीचे होता है उच्च स्थिर प्राप्त कर सकता है स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाला भी गंभीर मौस्चर से रोकने के लिए लंबार्मिक बन्द करने को रोकेगा. जब पृष्ठभूमि रिस्टेंस मूल्य / V से कम है (ऑपरेटिंग वोल्टेज़), यह सूचना देता है कि रूपांतरित करनेवाला गंभीर है और परीक्षा कार्य

फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

वालेंसियाध्वनि प्रदूषण नियंत्रण और सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रतिरोध मापक

लोड कमिशिंग पर:

पावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?


हांगकांग315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाक्या विरूपण प्रभाव को प्रभावित करता है?



पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

चयन पावर के लोड विशेषताओं के अनुसार चलाया जाएगा. पावर लोड के बहुत से प्रकार हैं, और विभिन्न पावर लोड के लिए विभिन्न प्रकार रूपांतरित करने वाले हैं. यदि पावर लोड का प्रामाणिक इम्पुल्स स्तर kV से कम है, तो वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरक लागू होना चाहिए. If the standard impact level of power load exceeds kV. स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले एपोक्सी रेसिन ग्लूई के साथ फैलाए जाएँगे।

ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा,हांगकांगName, तो यह बड़ा नुकसान होगा.

उच्च गुणवत्ता ब्रैंडपावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसान


हांगकांग315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाक्या विरूपण प्रभाव को प्रभावित करता है?



रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

सीधा प्रयासयदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

रूपांतरित बनाने वाले कहने लगे कि इस स्थान में चीन के ऊर्जा बचाने वाले वितरण रूपांतरित बाजार सापेक्षिक रूपांतरित हैं जैसे कि क्षेत्र में निम्न थ्रेशोल्ड, निर्दिष्ट कंपनियों में, तो यह एक पावर परिवर्तनकर्ता में हो सकता है जैसा ग्लास टेस्ट

पावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.

सूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग है

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित हांगकांग315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाक्या विरूपण प्रभाव को प्रभावित करता है? उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ हांगकांग315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाक्या विरूपण प्रभाव को प्रभावित करता है? जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि हांगकांग315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाक्या विरूपण प्रभाव को प्रभावित करता है? की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके हांगकांग315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाक्या विरूपण प्रभाव को प्रभावित करता है? की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

हांगकांगकी सिफारिशसमाचार
हांगकांगताजा खबर